प्रतापगढ़: महाविद्यालय में छात्रों को सोशल डिस्टेंस में खड़ा कराकर किया गया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट नेगेटिव

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

प्रतापगढ़. जिले के लालगंज थाना क्षेत्र की ग्रामसभा मोठिन में बने राजकली रमाशंकर शुक्ल महाविद्यालय में प्रत्येक छात्र छात्राओं की कराई गई करोना टेस्टिंग की गई. महाविद्यालय में भारत सरकार की ओर से करोना महामारी से बचाव के लिए लगातार छात्र छात्राओं को को जागरुक किया जा रहा है. आगे भी कोरोना की टेस्टिंग लगातार जारी रहेगी. इससे वे स्वस्थ रहेंगे.

मोठिन में बने राजकली रमाशंकर शुक्ल महाविद्यालय में भी प्राचार्य व अध्यापकों समेत सभी वर्ग के प्रत्येक छात्र व छात्रों की कोरोना की टेस्टिंग कराई गई. एटीजन टेस्टिंग के दौरान सभी छात्र छात्राओं की तत्कालीन रिपोर्ट निगेटिव आई है.

दूसरी रिपोर्ट तीन दिन आने की बात कही गई है. कोरोना टेस्टिंग के दौरान महाविद्यालय परिसर में प्रत्येक छात्र छात्राओं को सोशल डिस्टेंस में खड़ा कराकर ही उन सभी की टेस्टिंग कार्य शुरू की गई. जिस कार्यक्रम में महाविद्यालय परिवार के प्राचार्य व अध्यापक समेत सभी कर्मचारी एवं छात्र छात्राएं भी मौजूद रहे.

महाविद्यालय के प्राचार्य सर्वेश त्रिपाठी ने बताया कि, महाविद्यालय में छात्र छात्राओं की सुरक्षा का प्रत्येक पहलू से विषेश रूप ध्यान दिया जाएगा. बच्चों की सुरक्षा को लेकर किसी भी तरीके से कोई भी लापरवाही नहीं बरती जाएगी. भारत सरकार और प्रदेश सरकार की संचालित प्रत्येक योजना, जो बच्चों की सुरक्षा हेतु हितकर है. वे सभी विद्यालय परिसर में उपलब्ध कराई जा रही हैं.