महत्वपूर्ण स्थलो पर वृक्ष लगवायें जाये-मुख्य विकास अधिकारी

#अमरोहा । मुख्य विकास अधिकारी श्री चन्द्रपाल सिंह की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिला उद्योग समिति की मासिक बैठक कलैक्ट्रेट सभागार में आयोजित की गई। बैठक में गजरौला में औद्योगिक इकाइयों द्वारा प्रदूषण सम्बंधी आदि प्रकरणों पर विचार-विमर्श किया कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होने बताया कि अमरोहा में हस्तकला, काटवेस्ट इकाई विकसित किये जाने हेतु बताया गया कि पैमाईश कराकर मुख्यालय को रिपोर्ट भेज दी गई है। रिपोर्ट का जबाव मिलतें ही उचित कार्यवाही की जायेगी।

मण्डी धनौरा में औद्यौगिक इकाईयों के पास पुलिस चैकी स्थापित कराये जाने संबंधित प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जगह उपलब्ध करा दिये जाने पर शीघ्र कार्यवाही की जायेगी। मैसर्स जुबिलेंट लाइफ साईसेज गजरौला के सामने गुजरने वाले नगर पालिका परिषद के नाले के निर्माण कराये जाने हेतु अधिशासी अधिकारी गजरौला ने बताया कि नाले की सफाई व्यवस्था की जा रही है और नाले का चैड़ीकरण भी किया जायेगा।

मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि नाले की सफाई कराते हुए जो भी समस्या हो तो लिखित दिया जाये। उन्होने कहा की उद्यान विभाग व वन विभाग द्वारा जनपद अमरोहा के महत्वपूर्ण स्थलो पर वृक्ष लगवायें जाये। उन्होने कहा कि कोई भी मामला लम्बित नही होना चाहिए यदि मामला जिला स्तर पर है तो उसका निराकरण जनपद पर ही कर दिया जाये और शासन स्तर का है तो शासन को अवगत कराया जाये।

बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक श्री ब्रजेश सिंह, एल0डी0एम0 श्रभ् के0सी0 बेहरा, उपायुक्त जिला उद्योग केन्द्र, सहायक आयुक्त उद्योग केंद्र , अधिशासी अभियंता विद्युत, जल निगम, अधिशासी अधिकारी अमरोहा, गजरौला, श्रम प्रर्वतन अधिकारी, अग्निशमन सहित अन्य अधिकारी एवं उद्योग बंधु पदाधिकारी उपस्थित थे।