बिजली बकाया बिल में नियमानुसार सुधार कर वसूले एक लाख अठानबे हजार

इस ख़बर को शेयर करें:

सुल्तानपुर। विरसिंहपुर विद्युत उपकेंद्र क्षेत्र के सेमरी बाजार में बिजली विभाग ने विद्युत मेगा कैम्प लगाकर उपभोक्ताओं के बिजली बकाया बिल में नियमानुसार सुधार कर एक लाख अठानबे हजार रुपए वसूले। बिजली विभाग को घाटे मे जाता देख बिजली विभाग ने अपनी कमर कस ली और क्षेत्र में हर जगह चेकिंग अभियान और कैम्प लगाकर विद्युत चोरी करने वाले को पकड़कर राजस्व वसूली की जा रही है।

मामला विद्युत उपकेंद्र विरसिंहपुर के सेमरी बाजार का हैं। जहाँ बिजली विभाग ने सेमरी कस्बे में मेगा कैम्प लगाकर बिल बकायेदारों से एक लाख अठानबे हजार रुपए की राजस्व वसूली की।एसडीओ आर. पी. यादव, ने बताया कि बकायेदारो से एक लाख अठानबे हजार रुपए की बिजली बिल की वसूली की गई।

दस लोगो को वन टाईम सेटलमेंट योजना के तहत लाभ मिला, दस केबील उतारे गए, जिन लोगो ने बिल जमा नहीं किया था। समस्याओं पर मीटर को बदला गया। और दस समस्याओं का समाधान कराया गया। इस तरह के विद्युत मेगा कैम्प आगे भी जारी रहेगा।

विद्युत मेगा कैम्प में एसडीओ आर. पी. यादव के साथ जेई मनीष वर्मा, मीटर रीडर उत्तम यादव,दिलीप तिवारी, जीतू दुवे, रामजीत,रणविजय सिंह, फिरोज आदि लोग उपस्थित रहे।