ऑस्‍ट्रेलिया की दो महिला क्रिकेटर्स ने की आपस में शादी, भारत के खिलाफ खेल चुकी है T20 वर्ल्‍ड कप

ऑस्‍ट्रेलिया की दो महिला क्रिकेटर्स ने कोरोना वायरस के इस दौर में आपस में समलैंगिक विवाह कर लिया है. क्रिकेटर डेलिसा केमिन्स (Delissa Kimmince) और लॉरा हैरिस (Laura Harris) शादी के बंधन में बंध गई हैं. केमिन्‍स भारत के खिलाफ इसी वर्ष की शुरुआत में खेले गए टी20 विश्‍व कप के फाइनल मुकाबले में कंगारू टीम का हिस्‍सा थी. बताया जा रहा है कि डेलिसा और लॉरा एक दूसरे के साथ बीते चार साल से रिलेशनशिप में थी. दोनों ने आपस में शादी कर अपने समलैंगिक रिश्‍ते को नाम दिया.

केमिन्‍स ने फोटो फैन्‍स के साथ साझा करते हुए इंस्‍टाग्राम पर लिखा, “हमारी शादी के दिन को जीवन का सबसे अच्‍छा दिन बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया. ब्राइड्मैन और ब्राइड्समैड हमारा साथ देने के लिए शुक्रिया. हमारे इस खास दिन का हिस्‍सा बनने के सभी दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों का हम दिल से धन्‍यवाद करते हैं.”

https://www.instagram.com/p/CD8OEQhBECk/

डेलिसा केमिन्‍स ऑस्‍ट्रेलिया की राष्‍ट्रीय टीम के लिए 41 टी20 और 16 वनडे मुकाबले खेल चुकी हैं. टीम में उनकी भूमिका एक मध्‍यम गति की गेंदबाज की है. वो भारत के खिलाफ इसी वर्ष की शुरुआत में खेले गए टी20 विश्‍व कप के फाइनल मुकाबले में कंगारू टीम का हिस्‍सा थी. वहीं, उनकी पार्टनर लॉरा हैरिस का करिया अभी लीग क्रिकेट तक ही समित है. वो अबतक राष्‍ट्रीय टीम का हिस्‍सा नहीं बन पाई हैं.