नरसिंहपुर: भगवान का अवतार बताने वाला ढोंगी बाबा गांजा बेचते गिरफ्तार

नरसिंहपुर (राष्ट्रबाण)। सुआतला थाना अंतर्गत ग्राम नांदिया बिलहरा में अपने आपको भगवान हनुमान का अवतार बताने वाला एक ढोंगी बाबा के ठिकाने पर पुलिस ने मंगलवार को दबिश देकर दो खेलो समेत हिरासत में लिया। सुआतला पुलिस की जानकारी के अनुसार ढोंगी बाबा एवं कथित साकेत धाम का संचालक धर्मेंद्र दास धर्म की आड़ में गांजा बेचता था। पुलिस को लंबे समय से इसकी शिकायत मिल रही थी मंगलवार को सुआतला पुलिस ने इसके ठिकानों पर दबिश देकर 2 किलो गांजा बरामद किया और आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि बाबा के खिलाफ महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने की शिकायतें भी सामने आई हैं जिसकी पुलिस जांच कर रही है। मंगलवार को सूआतला थाना अंतर्गत नालियां बिलहरा गांव में साकेत धाम चलाने वाला ढोंगी बाबा धर्मेंद्र दास को पुलिस ने 2 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह ढोंगी लंबे समय से तंत्र मंत्र की क्रिया की आड़ में गांजा बेचने का काम कर रहा था लंबे समय से इसकी शिकायतें मिल रही थी मंगलवार को मुखबिर से जानकारी प्राप्त हुई की कथित ढोंगी बाबा के साकेत धाम में बड़ी मात्रा में गांजा बेचने के लिए आया है इसके बाद सुतला पुलिस ने दोपहर दबिश देकर धर्मेंद्र दास को गांजा समेत गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अब बाबा के सबसे करीबी चेले की तलाश में है इनकी धरपकड़ के बाद संभव है कि नया खुलासा हो सके पुलिस को खास चोरों की तलाश 2 किलो गांजा बेचने की फिराक में गिरफ्तार धर्मेंद्र दास के करीबी चेले की पुलिस खासतौर से तलाश कर रही है जानकारी के अनुसार केरपानी गांव में सट्टा खिलाने वाले कथित अग्रवाल व्यक्ति के साथ किराना दुकान चलाने वाले को सुआतला पुलिस सरगर्मी से ढूंढ रही है पुलिस के अनुसार ढोंगी बाबा के कृत्यों के बारे में इनके खास चेलो को जानकारी ना हो यह संभव नहीं है। अश्लील कृत्यों को लेकर बड़ी सरगर्मी मंगलवार को गांजा बेचने के आरोप में गिरफ्तार ढोंगी धर्मेंद्र दास के मामले में नया खुलासा हुआ है । एक चैनल की खबर की माने तो ढोंगी बाबा अपने चेलो की मदद से महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था। हालांकि इस मामले में अभी पुलिस जांच की बात कर रही है।”