हिंदी में बाहुबली 2 ने चार दिन में कमाए 160 करोड़

‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ का हिंदी संस्करण कमाल की कमाई कर रहा है। चौथे दिन यानी सोमवार को इसने 36 करोड़ की कमाई की है। इस तरह चार दिन में इस वर्जन ने 164 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

सोमवार को देशभर में छुट्टी रही। एेसे में एडवांस बुकिंग जबरदस्त थी। इसका फायदा फिल्म को जबरदस्त हुआ।हिंदी संस्करण से पहले दिन 41करोड़ रुपए की रकम हासिल हुई थी। दूसरा दिन भी जोरदार रहा और लगभग 40.50 करोड़ इस फिल्म को हिंदी भाषाइयों ने दे दिए। तीसरे दिन इसे 46.50 करोड़ रुपए मिले।

यह फिल्म एेतिहासिक कमाई की तरफ तेजी से बढ़ रही है। महज तीन दिन में इस फिल्म ने दुनियाभर से 500 करोड़ से ज्यादा ग्राॅस कमाई की है। भारत से मिली कमाई का नेट आंकड़ा पहले वीकेंड पर करीब 325 करोड़ रहा। ग्राॅस कमाई करीब 385 करोड़ रुपए रही। इसे विदेश में तीन दिनों में 120 करोड़ रुपए ग्राॅस मिले हैं।

इस तरह कुल ग्राॅस कमाई 500 करोड़ को पार कर गई है। बता दें कि इसने भारत में जो ओपनिंग हासिल की वो आज तक किसी फिल्म ने नहीं देखी। पहले दिन 121 करोड़ रुपए की नेट कमाई भारत में किसी फिल्म ने नहीं की। यह सभी संस्करणों का जोड़ है।

यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में लगी है। एसएस राजमौली की इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, प्रभास, रमैया कृष्णन, सत्यराज और तमन्ना भाटिया ने खास रोल निभाए हैं।

भारत में इस फिल्म को 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दक्षिण भारत में 650 परदों पर इसे रिलीज किया गया। जहां तक फिल्म की बात है, मिले-जुले रिव्यूज इसे मिले, फिर भी लंबे समय तक माहौल बना रहने वाला है।दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर यह रिलीज हुई है। अमेरिका में यह 1100 स्क्रीन पर लगी है। बाकि देशों में यह 1400 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है।