एक तरफा आशिकी मे चूड़ी वाले ने मंदिर जा रही महिला का पकड़ा हाथ, छेड़छाड़ का मामला दर्ज

इस ख़बर को शेयर करें:

सिहोरा :सिहोरा में मंदिर पूजा करने जा रही महिला को चूड़ी बेचने वाले दुकानदार ने हवस का शिकार बनाना चाहा, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाप छेड़खानी का मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच सुरु कर दी है, बोला में तुमसे मोहब्बत करता हूँ और करने लगा छेड़छाड़।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक 35 साल की एक महिला ने निवासी वार्ड ने सिहोरा थाना उपस्थित आकर राहुल श्रीवास निवासी सिहोरा के विरुद्ध अपने साथ छेडछाड करने के सबंध मे एक लिखित आवेदन पत्र पेश की जिसके मजमून से प्रथम दृष्टया धारा 354,354घ,ताहि 3(2)(5a)sc/st एक्ट का पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया। 35 वर्षीय ने थाने पहुँचकर अपनी आपबीती बताते हुए बताया की मे स्वीपर का काम करती हूँ।

सिहोरा निवासी राहुल श्रीवास जिसकी ज्वालामुखी मंदिर के पास चूडियों की दुकान है जिसकि दुकान में मैं अक्सर चूडियां खरीदने जाया करती थी जहां राहुल श्रीवास से मेरी साधारण बातचीत हुआ करती थी जो पिछले करीब 02 माह पहले राहुल श्रीवास मुझसे कहने लगा कि मैं तुझे पसंद करता हूँ तुझे चाहता हूँ तो उसकी इस बात पर उसे मैंने राहुल पर चिल्लाया।

उसके बाद मैंने राहुल की दुकान पर जाना बंद कर दिया पर जब भी मैं ज्वालामुखी मंदिर दर्शन के लिए जाती थी तब रास्ते मे राहुल अपनी दुकान के पास मुझे इशारे करता था मुझे बुरी नियत से देखता था। कल दि.29/11/2020 को मेरा पूर्णिमा का व्रत था जो मैंने ज्वालामुखी मंदिर सिहोरा जाकर दर्शन करने का मन बनाया।

शाम करीब 04/00 बजे मैं अस्पताल से काम करके लौटते समय ज्वालामुखी मंदिर दर्शन के लिए जा रही थी कि तभी ज्वालामुखी मंदिर के पास राहुल श्रीवास अपनी दुकान के बाहर खडा था मुझे देखकर राहुल ने मुझे इशारा देकर कहा कि जरा मेरे पास तो आना मैंने उसके पास जाने से इंकार किया तो राहुल वही रोड पर मेरे पास आ गया और बुरी नीयत से मेरा दाहिना हाथ पकड लिया और मेरे सीने पर हाथ फेर दिया ।

मैं घबरा गई जिसके बाद मैंने राहुल से अपना हाथ छुडाया और घबराते हुए वहां से भाग कर जाने लगी तो राहुल मुझसे कहने लगा कि अगर तूने मेरी बात न सुनी मेरे पास नही आई तो मैं तुझे जान से खत्म कर दूंगा।जिसके बाद मैं घबराकर अपने घर चली गई।

जिस समय राहुल ने मेरे साथ ज्वालामुखी मंदिर के पास छेडछाड की उस समय वहां कोई नहीं था। राहुल श्रीवास ने मेरे साथ छेडछाड किया है। जिसके खिलाप कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए,वहीँ पुलिस ने आरोपी क्व खिलाप मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच सुरु कर दी है,