बैंक ऑफ बड़ौदा में सुपरवाइजर के पदों पर निकली भर्तियां, इन पदों के लिए कर सकते हैं आवेदन

Bank of Baroda Recruitment 2020:

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर संविदा के आधार पर बिजनेस करेस्पोंडेंट सुपरवाइजर की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 31 जुलाई 2020 को या उससे पहले निर्धारित फॉर्मेट में इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

विभिन्न जिलों में सुपरवाइजरों के 49 रिक्त पदों को भरने के लिए यह भर्ती प्रक्रिया चलाया जा रहा है. इसमें से भरुच, महिसागर और वलसाड जिले के लिए 4, नर्मदा के लिए 2 और तापसी जिले, दादर और नगर हवेली के लिए एक-एक और छोटा उदयपुर जिले के लिए 3, वडोदरा जिले के लिए 3, दाहोद और पंचमहल के लिए 6 और नवसारी और सूरत प्रत्येक जिले के लिए 8 पद खाली हैं.

BOB में सुपरवाइजरों की रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए योग्य होने के लिए उम्मीदवारों को कंप्यूटर (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट, आदि) का ज्ञान होना चाहिए. उम्मीदवारों को भी उसी जिलों या आसपास के जिलों का निवासी होना चाहिए जहां रिक्तियां घोषित की जाती हैं और स्थानीय भाषा में कुशल होना चाहिए.

उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा. भर्ती प्रक्रिया के लिए कोई लिखित परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी. आवेदन करने, आयु सीमा और आदि के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इस लिंक पर क्लिक करके आधिकारिक अधिसूचना को पढ़ सकते हैं.