बाथरूम में मिला कीड़े रेंगता शव
जबलपुर। सिविल लाइन स्थित एक पुलिस क्वार्टर से बदबू आने की पुलिस को खबर मिली। जब पुलिस ने क्वार्टर में तलाशी ली तो बाथरूम में कई दिनों पुराना शव मिला। जिसमें कीड़े रेंग रहे थे।
सूत्रों के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि सिविल लाइन स्थित पुलिस क्वार्टर नंबर 155 से दो दिनों से काफी तेज बदबू आ रही है। तब पुलिस की टीम ने क्वार्टर का दरवाजा खोला तो अंदर से बंद था। बहुत देर दरवाजा खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा तोड़ते ही अंदर से तेज बदबू आई।
पुलिस को तलाशी में बाथरूम में क्वार्टर में रहने वाले मेजर सुरेंद्र सिंह के 29 वर्षीय बेटे सुरजीत सिंह की सड़ी हुई लाश मिली। कीड़े तक पड़ गए लाश में थे। लाश औंधे मुंह फ्लोर पर पड़ी हुई थी और सिर के सामने की ओर चोट के भी निशान थे। बताया गया कि कुछ दिनों पहले मेजर सुरेंद्र सिंह उत्तरप्रदेश अपने गांव गए थे, तब से सुरजीत अकेले ही क्वार्टर में रह रहा था। आसपास के लोगों ने जानकारी दी की सुरजीत की मां की पहले ही मृत्यु हो चुकी है और दोनों पिता-पुत्र ही अकेले रहते क्वार्टर में।
उन्होंने ये भी बताया कि सुरजीत को नशे की भी लत थी। पड़ोसियों के मुताबिक पुलिस मान रही है कि सुरजीत को नशे की आदत थी घटना वाले दिन ज्यादा नशा कर लिया होगा। जिससे वो खुद को संभाल नहीं पाया और नीचे गिर गया, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि, पुलिस इस मामले में अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी कहने से बच रही है