पुलिस नाबालिक को खोज पाती इसके पहले ही आरोपियों ने बलात्कार करके उसे पुलिस चौकी के सामने छोड़ कर हुए फरार

इस ख़बर को शेयर करें:

रायसेन। जिले के समीप स्थित ग्राम बहेरिया में नवरात्रि समापन के समय विगत दिन 25 अक्टूबर को एक मंदिर पर भजन कीर्तन के दौरान नाबालिक लड़की को पास के गांव ग्यारसावाद के कुछ युवा बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। वहीं रात्रि के समय लड़की घर नहीं पहुंची तो परिवार जनों ने इधर-उधर देखा रिश्तेदारों के यहां पूछा और लड़की के नहीं मिलने पर पीड़ित परिवार ने थाना देवनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट में बताया कि लड़की बिना बताए हमारे यहां से कहीं गुम हो गई है। वहीं थाना प्रभारी देवनगर द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी लेकिन पुलिस को तो इसकी सफलता नहीं मिल पाई। पुलिस लड़की को खोज पाती की इसके पहले ही आरोपियों द्वारा गलत काम एवं शारीरिक शोषण करके उसको पुलिस चौकी नकतरा के सामने छोड़ दिया गया।

वहीं पीड़ित देहगांव थाने पहुंचकर आपबीती बता कर उसके परिवार वाले भी थानादेव नगर की सूचना पर वहां पहुंचे और उसको घर ले गए। वहीं इसी प्रकरण को दर्ज कराते हुए थाने देवनगर द्वारा मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित परिवार ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी को घटना की आपबीती बताई और एसपी ने भी पीड़ित परिवार सहित नाबालिक लड़की से बातचीत कर तत्काल मामले को संज्ञान में लिया है।

इनका कहना :-
बतादें कि पीड़ित परिवार द्वारा मेरी पुत्री कुमारी सीताबाई उम्र 15 वर्ष (परिवर्तित नाम) जोकि विगत 25 अक्टूबर को रात्रि 10:30 बजे हमारे निवास के पास बने मंदिर में गई थी। वहां से शिवम, भूरा, राजेश,मुकेश, ग्राम ग्यारसावाद और ग्राम बहेरिया लड़को द्वारा विवाह का लालच देकर मेरी पुत्री का अपहरण कर लिया था। इसके उपरांत मेरी पुत्री का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया पुत्री के पूछने पर बताया कि वह अपराधियों के नाम लेकर बता रही है। इन लोगों ने उसके साथ गलत काम कर, शारीरिक शोषण किया है इसी के तहत आज हम पीड़ित परिवार इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने हेतु पुलिस अधीक्षक के पास न्याय मांगने आए हैं।
जसवंत सिंह मीणा ग्राम बहेरिया पीड़ित के पिता : –

ग्राम बहेरिया की एक नाबालिग बच्ची जो कि दिनांक 25 अक्टूबर को मिसिंग हो थी जिसके मामले में थाना देवनगर द्वारा अपराध कायम करते हुए वहां से बच्ची बरामद हुई हमारी महिला पुलिस पूछताछ कर रही है मामले में धारा 164 के तहत माननीय न्यायालय में बयान दर्ज होंगे उसीके आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।
मोनिका शुक्ला पुलिस अधीक्षक रायसेन।