नरोत्तम मिश्रा का बड़ा खुलासा – “न मैंने सरकार गिराई, न सिंधिया ने, कसम खाकर कह रहा हूं इसमें ऐदल सिंह कंसाना का हाथ है”

मध्यप्रदेश – कांग्रेस में रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों के इस्तीफ़े के बाद मार्च माह में कमलनाथ की सरकार गिर गई थी। जिसके बाद अब मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने हैं। बता दे कि 3 नवंबर को मतदान होना है जबकि 10 नवंबर को ये तय हो जाएगा कि प्रदेश में किस की सरकार बनेगी। इधर, उपचुनाव को देखते हुए भाजपा-कांग्रेस ने प्रचार प्रसार को बढ़ा दिया हैं।

हालही में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सुमावली प्रत्याशी ऐदल सिंह कंसाना का प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान दिया, जो इस समय प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ की सरकार किसने गिराई है, कोई कह रहा है कि नरोत्तम मिश्रा ने गिराई है, कोई कह रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गिराई है, लेकिन यह सब गलत हैं। एदल सिंह से हमारी पुरानी दोस्ती है और मैं कसम खाकर कह रहा हूं कि कांग्रेस की सरकार गिराने में सुमावली प्रत्याशी ऐदल सिंह कंसाना का हाथ हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि जब कमलनाथ की सरकार बन रही थी और शपथ ग्रहण हो रहा था, उस समय हम दोनों अकेले बैठे थे और हम दोनों एक दूसरे के गम बांट रहे थे। मुझे गम इसका था कि मेरी सरकार नहीं बनी और ऐदल सिंह को गम था कि सरकार बनी लेकिन मंत्री नहीं बने। आग दोनों तरफ लगी हुई थी।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं विपक्ष में था और ऐदल सिंह सरकार में होकर भी विपक्ष में बैठे थे। उसी दिन सरकार गिराने का बीजारोपण हुआ। पार्टी के लोग बदलते रहे लेकिन हम दोनों भाई एक परिवार की तरह रह रहे थे।