भाजपा मना रही है 37वां स्थापना दिवस

भारतीय जनता पार्टी आज अपना 37वां स्थापना दिवस मना रही है। पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पहुंचे। प्रधानमंत्री ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किये। पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कार्यकर्ताओं को सेवा भाव से काम करने का मंत्र दिया।

भाजपा के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया। पीएम ने ट्वीट में लिखा कि, यह गर्व का विषय है कि देश भर में समाज के सभी वर्ग के लोगों ने भाजपा पर अपना विश्वास कायम रखा है। इसके लिए लोगों का आभार व्यक्त करता हूं।

पीएम ने कहा कि हम गर्व के साथ भाजपा की कई पीढ़ियों के उन कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को याद करते हैं, जिन्होंने समाज के व्यापक हित में पार्टी के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान दिया। साथ ही , उन्होंने कहा कि भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर, मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं, जो देशभर में पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा कि 37 सालों में भाजपा देश और दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।