श्योपुर: हार्वेस्टर को लेकर हुआ विवाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर में हार्वेस्टर ले जाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की ह्त्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक में कोतवाली थाना क्षेत्र में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। श्योपुर जिले के ग्राम कलारना में भाजपा नेता और पूर्व मंडी डायरेक्टर शम्भू सिंह गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि हार्वेस्टर मशीन से गेहूं कटाई को लेकर भाजपा नेता और पूर्व मंडी डायरेक्टर शम्भू सिंह गुर्जर का विवाद हो गया। विवाद के बाद हार्वेस्टर मशीन मालिक सहित आधा दर्जन बंदूकधारी लोगों ने भाजपा नेता शम्भू सिंह गुर्जर पर हमला कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजवा दिया है।

इन दिनों खेतों में फसल कटाई का काम चल रहा है लेकिन समय पर हरबेस्टार उपलब्ध नहीं हो प रही है। ऐसे में अक्सर किसानों के बीच तनातनी हो जाती है। कुछ ऐसा ही विवाद यहां हुआ और विवाद इतना बढ़ा कि गोली मारकर हत्या कर दी गई| इस घटना में दो अन्य लोग घायल है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों पर मामला दर्ज किया है।