प्रतापगढ़ : BJP विधायक धीरज ओझा की स्कार्पिओ में ट्रक ने मारी टक्कर बाल बाल बचे

प्रतापगढ़। जिले के नगर कोतवाली के छैवा पुल के पास रानीगंज विधायक धीरज ओझा पर जानलेवा हमला हुआ है। हमले में विधायक बाल बाल बच गए लेकिन उनके भाई को गंभीर चोंटे आई हैं। घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। विधायक चौपाल में शामिल होकर लौट रहे थे।

रानीगंज के विधायक पर हमला:
आज रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा के सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये. विधायक धीरज ओझा जब चौपाल में शामिल होकर वापस लौट रहे थे तो रास्ते में उनकी गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मरने की कोशिश की. जिसमे विधायक के पीछे चल रही स्कोर्पियो गाड़ी को टक्कर लग गयी. इससे गाड़ी का ड्राईवर घायल हो गया.

विधायक ने जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी गाड़ी को ट्रक ने बार बार टक्कर मारने की कोशिश की. इस दौरान वे उनकी गाड़ी को चार बार ट्रक ने टक्कर मारी. लेकिन वे उस गाड़ी में थे ही नहीं. बल्कि वो आगे वाली गाड़ी में थे.

उन्होंने बताया कि जब उनका काफिला छैवा पूल के पास पहुंचा तो पहले से खड़ी ट्रक ने एक नहीं बल्कि 4 बार हमला किया. जिसकी वजह से गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और गाड़ी चालक को गंभीर चोंटे आ गयी. बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में विधायक के भाई नीरज ओझा बैठे थे जो घायल हो गये.

भाई नीरज ओझा हुए घायल:
बहरहाल विधायक बाल बाल बाच गये क्योंकि वो दूसरी गाड़ी में थे. ड्राईवर को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुँचाया गया. वहीं पुलिस को भी सूचना देते हुए विधायक ने गहरे साजिश की आशंका व्यक्त की. विधायक ने बताया कि ट्रक चालक पकड़ लिया गया है और उसके ट्रक को भी पुलिस ने कब्जे में कर लिया हैं.

अब इसमे साजिश का खुलासा होगा और आरोपी भी पकड़े जायेंगे. आरोपी के बारे में पूछने पर विधायक ने बताया कि ये राजनीतिक साजिश हैं. ये विपक्षियों की साजिश है. जिसको डर होगा उसने ये करवाया हैं. बहरहाल जल्द ननाम का खुलासा हो जायेगा.