मध्य प्रदेश के दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

देश के सभी राज्यों में 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के पहले दिन अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्यों, सांसदों, विधायकों, जिलाध्यक्षों, प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों के साथ खास बैठक की और प्रदेश में संगठन को और मजबूत बनाने का खाका पेश किया।

साथ ही अमित शाह ने कहा कि 2018 में शिवराज सिंह ही भाजपा का नेतृत्व करेंगे। कांग्रेस की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र बिल्कुल ही समाप्त हो गया है जबकि बीजेपी में ये जिंदा है।

पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं से मुलाकात करेंगे

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंच गए हैं। अपने दौरे में शाह पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं से मुलाकात करेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश के तीन दिन के दौरे पर भोपाल पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। शाह ने आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इसके बाद शाह ने पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की। इस बैठक में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उपस्थित हैं।

वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के मकसद से अमित शाह देश भर के दौरे पर हैं। देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत भाजपा अध्यक्ष भोपाल दौरे में पार्टी की रणनीति पर चर्चा करेंगे।