अनूपपुर में कमलनाथ के काफिले को भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने दिखाए गए काले झंडे
इस ख़बर को शेयर करें

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का अनूपपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और काले झंडे दिखाए. वहीं, कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने जेड सुरक्षा प्राप्त कमल नाथ पर भाजपा द्वारा पथराव करने का आरोप लगाया है. राज्य में 28 विधानसभा क्षेत्रों में उप-चुनाव होने वाले हैं, उनमें से एक अनूपपुर भी है. कमल नाथ यहां जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

वहीं कांग्रेस की प्रदेश इकाई के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने एक वीडियो और तस्वीर साझा करते हुए कमल नाथ के काफिले पर भाजपा द्वारा पथराव करने का आरोप लगाया है. भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने ‘झूठ बोले कौवा काटे’ अभियान के तहत कमल नाथ पर बेरोजगारों को 4000 रुपए का भत्ता न देने को लेकर विरोध किया. भाजयुमो कार्यकर्ता हाथ में काले झंडे लिए हुए थे और उन्होंने कमल नाथ के काफिले के सामने आकर विरोध दर्ज कराया.

वहीं कांग्रेस की प्रदेश इकाई के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने एक वीडियो और तस्वीर साझा करते हुए कमल नाथ के काफिले पर भाजपा द्वारा पथराव करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, कमल नाथ (जेड प्लस सुरक्षा) की कार पर अनूपपुर यात्रा के दौरान हुए पथराव व विरोध प्रदर्शन उसकी पराजय, हताशा का प्रतीक, हिंसा के गर्भ से उत्पन्न विचारधारा से यही उम्मीद, ध्यान रहे हम अंग्रेजों से लड़े हैं. वीडियो स्पष्ट कर रहा है हिंसा प्रायोजित है.