गृह मंत्री ने की अनेक विभागों के कामकाज की समीक्षा
रायसेन | गृह मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री बाबूलाल गौर द्वारा बाड़ी स्थित सर्किट हाउस में विभिन्न योजनाओं की तथा विभागों के कामकाज की समीक्षा की गई। कलेक्टर श्री जेके जैन ने जिले में चल रहे विकास कार्यो और महत्वपूर्ण योजनाओं के संबंध में जानकारी दी। बैठक में एसपी श्री दीपक वर्मा, एसडीएम श्री ओपी सोनी सहित सभी अधिकारी उपस्थित थे।
    श्री गौर ने सिंचाई विभाग की समीक्षा के दौरान बारना डेम की क्षमता, उपलब्ध जल तथा सिंचाई के लिए पानी की मांग आदि की समीक्षा की। इसके साथ ही जिले के कृषि परिदृश्य पर भी अधिकारियों से जानकारी ली। श्री गौर ने जिले में स्वास्थ्य सेवाओं, विद्युत आपूर्ति एवं उपलब्धता, लोक निर्माण विभाग द्वारा कराए जा रहे कार्यो तथा राजस्व विभाग के साथ ही जनपद पंचायत द्वारा चलाए जा रहे विकास कार्यो की समीक्षा की। बैठक के दौरान उन्होंने अधिकारियों को शासन की समस्त योजनाओं का लाभ समय सीमा में हितग्राहियों तक पहुंचाने के निर्देश दिए। 
    इसके पूर्व गृह मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री बाबूलाल गौर बरेली में बार ऐसोसिएशन द्वारा न्यायालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। बार ऐसोसिएशन की ओर से श्री गौर का सम्मान किया गया। इस अवसर पर परिसर में श्री गौर द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया।