Skip to content

प्रयागराज में सामूहिक हत्याकांड का मामला: सात आरोपियों के डीएनए से मिलान के लिए गए ब्लड सैंपल

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:


प्रयागराज. प्रयागराज के थरवई के खेवराजपुर में 5 लोगों की सामूहिक हत्या के मामले में गिरफ्तार सात लोगों के डीएनए सैंपल मंगलवार को लिए गए. डीएनए से मिलान करने के लिए सैंपल लिए गए. नैनी जैल में सभी आरोपियों के सैंपल लिए गए. पुलिस वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने में लगी जहां उनके डीएनए सैंपल एकत्र किए जाएंगे. इसकेबाद इन्हें जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा. उधर मामले में फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है.

बता दें कि गंगापार इलाके में थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के अधेड़ दंपती सहित पांच लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी. उन्हें पीट-पीटकर और नुकीले हथियार से गोद-गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया था. मृतकों में दंपती की बहू व बेटी भी शामिल हैं.

हत्यारों ने दंपती की एक साल की पौत्री को भी मार डाला. कत्ल के बाद घर के एक कमरे को आग के हवाले कर हत्यारे फरार हो गए. थरवई में हुए सामूहिक हत्याकांड में हत्यारों ने बर्बरता की सभी हदें पार कर दीं. हाल यह रहा कि ग्रामीण ही नहीं, जवान और पुलिस अफसर भी हैवानियत देख स्तब्ध थे. हत्यारों के सिर पर किस कदर खून सवार था, इसका पता इसी से चलता है कि एक साल की मासूम साक्षी को देखकर भी उनका दिल नहीं पसीजा.

उन्होंने सोते वक्त ही सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था. घटना के बाद मौके पर सबसे पहले पहुंचे पुलिसकर्मियों ने चारपाई पर मृत पड़ी मां के ठीक बगल में उसका शव पड़ा देखा तो उनका भी कलेजा मुंह को आ गया. टीम ने सात आरोपियों के नैनी जेल से सैंपल लिए हैं. जिनको फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है. जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में खुलासा हो सकता है.