जबलपुर :नहर के पास मिली युवक की रक्त रंजित लाश
इस ख़बर को शेयर करें

जबलपुर(राजेश नामदेव)। बरगी थानांतर्गत आने वाले ग्राम मंगेली के समीप नहर के पास मिली एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई।बरगी थाना को आज सुबह सूचना मिली थी कि एक युवक के सर पर किसी धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा गया है,हत्या की सूचना मिलते ही बरगी CSP रवि चौहान थाना प्रभारी शिवराज और एफएसएल की टीम के साथ साथ डॉग स्क्वाड मौके पर पहुचीं।

बरगी थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह के वक़्त थाने में सूचना मिली थी कि मंगेली के पास नहर किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव रक्त रंजित हालात में पड़ा हुआ है सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुँची और देखा की मृतक के सर पर किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है,पुलिस के द्वारा मृतक की शिनाख्ती के प्रयास शुरू किये गए पर मृतक की शिनाख्त नही हो पाई।

फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला कायम कर शव को जिला अस्पताल मेडिकल पोस्टमार्टम करने के लिए भिजवाते हुए मामला विवेचना में लिया है। बरगी थाना प्रभारी द्वारा आसपास के थानों को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है ताकि जल्द से जल्द मृतक की शिनाख्त हो सके,वही मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास की बताई जा रही है जो आसमानी रंग की जीन्स और बैगनी कलर की शर्ट पहने हुए है।