जबलपुर: बीड़ी कारखाने के लापता चौकीदार की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

जबलपुर। जिले की सिहोरा तहसील में बीड़ी कारखाने के लापता चौकीदार की लाश शुक्रवार को मझगवां-बघराजी रोड में नाली में संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गई। चौकीदार पिछले चार दिनों से लापता था गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने मझगवां थाने में दर्ज कराई थी।  

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक राममिलन कोल (50) निवासी मझगवां वार्ड नंबर 14 टिकुरहाई मोहल्ला बीड़ी कारखाने में चौकीदारी का काम करता था। मंगलवार को वह अचानक लापता हो गया। परिवार के लोगों ने बीड़ी कारखाना सहित आसपास उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। बुधवार को परिजन मझगवां थाने पहुंचे और राम मिलन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

सुबह मझगवा-बघराजी रोड पर नाली में राममिलन की लाश मिली। लाश मिलने की सूचना पर मझगवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मामला संदिग्ध होने पर मौके पर एस एफ एल की टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके से आवश्यक नमूने जांच के लिए। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि लाश करीब तीन दिन पुरानी है।

मृतक के चेहरे पर कुछ जलने के निशान मिले हैं वही उसकी जीभ बाहर आ गई थी। लाश करीब तीन दिन पुरानी बताई जा रही है जिससे पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है। एस एफ एल की टीम मौके पर पहुंची और आवश्यक नमूने जांच के लिए। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले को जांच में लिया है।