हाईटेक होगा ब्राह्मण समाज का परिचय सम्मेलन

जबलपुर । सम्पूणँ ब्राह्मण महासभा की ओर से सभी ब्राह्मणों को एकता के सूत्र में पिरोकर 18 वां समाज का परिचय 29 जनवरी रविवार को मानस भवन राइट टाऊन जबलपुर में आयोजित किया जाएगा। यह सम्मेलन हाईटेक होगा, आयोजन स्थल पर एलईडी स्क्रीन पर परिचय सम्मेलन का लाइव प्रसारण किया जाएगा, साथ ही स्क्रीन पर परिचय देते हुए प्रतिभागियों का बायोडाटा सहित संपूर्ण जानकारी प्रकाशित होगी।

इस परिचय सम्मेलन में सभी ब्राह्मण समाज के सभी घटक शामिल होंगे। आयोजन समिति के संस्थापक पं. उमा शंकर अवस्थी अध्यक्ष पं. समीर दीक्षित . विनोद तिवारी ने बताया कि परिचय सम्मेलन के लिए अब तक 1400 से अधिक पंजीयन हो चुके हैं। इसी प्रकार विदेशों से भी कुछ युवक युवतियों के बायोडाटा आए हैं। इस दौरान स्यवंर भाग 18 स्मारिका का विमोचन भी किया जाएगा। परिचय सम्मेलन में महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश सहित देश के विभिन्न स्थानों से समाज के लोग जुटेंगे। सभी ब्राह्मण परिवार बायोडाटा और फोटो ( अनिवायँ) समाज के व्हाट्सप्प नं. 08109581095 पर दे सकते है।

दो चरणों में होने वाले सम्मेलन में प्रथम चरण में सामूहिक यज्ञोपवीत जो बालक और युवाओं की आयु का होगा जिसमें 101 बुटकों के होगे जिसमें सभी बुटकों को संस्था के माध्यम से निशुल्क सम्पूर्ण सामग्री दी जावेगी इसके उपरांत युवक-युवती परिचय सम्मेलन और 1हजार एक सौ.एक बायोडाटायुक्त ब्राह्मण स्यवंबर भाग-18 का प्रकाशन और विमोचन भी किया जावेगा सभी ब्राह्मणों से अपील है कि वे यज्ञोपवीत एवं विवाह योग्य युवक-युवती की जानकारी पत्रिका में देना चाहते है तो जबलपुर स्थित ओमती ‘पूजा चश्मा शांप’ में निःशुल्क दे सकते है।

इस संदभँ में संस्थापक पं. उमा शंकर अवस्थी ने बताया कि सामाजिक. धामिँक. शिक्षा या अन्य क्षेत्र में समाज का नाम रोशन करने वालों का सम्मान किया जावेगें सभी ब्राह्मणों से अपील है कि आपके क्षेत्र में कोई ब्राह्मण हस्ति हो तो उनका नाम और मो. नं. दीजिएं ताकि उनका सम्मान किया जा सकें साथ ही कोई परिवार आपने माता-पिता या अन्य के नाम से किसी भी क्षेत्र में सम्मान धोषित करवाने चाहते है तो वे भी सम्पँक कर सकते है मो. नं. 9424705016 पर दे सकते है।