भरभराकर गिरी पानी की टंकी, फिर शुरू हुआ मधुमक्खियों का आतंक

जबलपुर@ जानकारी के अनुसार, वेस्ट लैंड खमरिया डायनासौर पार्क के पास पुरानी पानी की टंकी शुक्रवार शाम लगभग 5.30 बजे भरभराकर गिर गई। टंकी के गिरते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। क्षेत्रीय निवासी संतोष काछी ने बताया कि टंकी में मधु मक्खी के छत्ते भी लगे थे। जैसे ही टंकी गिरी मधु मक्खियों ने हमला बोल दिया। इसमें दो से तीन लोगों को मधु मक्खियों ने निशाना बनाया है।

यह तो गनीमत थी कि,अफरा-तफरी के माहौल में क्षेत्र में मधु मक्खियों ने भी हमला बोल दिया। जब पानी की टंकी गिरी उस उस दौरान कर्मचारी बाहर थे। किसी तरह जान बचाकर लोग वहां से भागने में कामयाब हुए। बताया जा रहा है कि यह टंकी काफी पुरानी थी। क्षेत्रीय लोगों ने कई बार उसकी मरम्मत कराने मांग रखी लेकिन जिम्मेदारों द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया।यह टंकी 20 हजार गेलन क्षमता की थी। जब टंकी गिरी उस दौरान उसमें पानी भी भरा था जो पूरे क्षेत्र में एकदम से फैल गया।

वेस्ट लैंड खमरिया में जिस स्थान पर यह टंकी बनी थी यहां से दिनभर लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इसके साथ ही यहां पर पार्क भी हैं जिसमें बच्चे सुबह-शाम खेलने के लिए पहुंचते हैं। यह तो गनीमत थी कि टंकी गिरने के वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था वरना बड़ा हादसा होता। स्थानीय लोगों ने कहा कि कई बार इस संबंध में अधिकारियों का ध्यानाकृष्ट कराया गया, लेकिन इस ओर कोई पहल नहीं की गई।