26 जनवरी को BSNL पेश करेगी अनलिमिटेड डाटा पैक के लिए खास ऑफर

बीएसएनएल गणतंत्र दिवस पर अपने ग्राहकों के लिए truly unlimited ऑफर को री-लॉन्च करने जा रही है। इस खास ऑफर से अपभोक्ता 498 रुपए में अनलिमिटेड 3G डाटा का लाभ ले सकते हैं। जिसकी वैलिडिटी 14 दिनों तक रहेगी। इसके अलावा उपभोक्ताओं के लिए एक और प्लान 1099 रुपए में भी उपलब्ध है। जिसमें अनलिमिटेड डाटा तो मिलेगा ही इसके अलावा बीएसएनएएल से बीएसएनएल पर मुफ्त कॉलिंग का लाभ भी लिया जा सकता है।

BSNLने सबसे पहले इस ऑफर को दिसंबर 2016 में पेश किया था पर उसे कुछ वक्त बाद ही बंद भी कर दिया गया था। लेकिन कंपनी की योजना एक बार फिर से इस आॅफर को बाजार में लॉन्च करने की है। इसके अलावा BSNL ने हाल ही में अपनी 2 नई सर्विस लिमिटेड फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोन और डिट्टो टीवी को लॉन्च किया है। जिसमें डिट्टो टीवी एप का उपयोग कर बीएसएनएल उपभोक्ता अपने स्मार्टफोन पर ही टीवी का पूरा आनंद ले सकते हैं। वहीं लिमिटेड फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोन एप के साथ यूजर्स कॉल सेंड और रिसीव कर पाएंगे।

पिछले साल रिलायंस जियो द्वारा जियो प्रीव्यू आॅफर पेश करने के बाद कई टेलीकॉम कंपनियों ने इसे टक्कर देने के लिए अपने वॉयस कॉलिंग और डाटा आॅफर की कीमत में कटौती करने के अलावा कम कीमत में नए आॅफर्स और पैक भी लॉन्च किए।

इसके अलावा कंपनी ने इसी महीने की शुरूआत में 144 रुपए का प्लान लॉन्च किया जिसकी वैधता एक महीने है और इसमें उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर सकते हैं। यह प्लान केवल 6 महीने के लिए ही वैध है। इसका उपयोग प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों उपभोक्ता कर सकते हैं।