बुरहानपुर के लोगो ने ली राहत की सांस, पॉजिटिव के संपर्क में आए 32 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव

बुरहानपुर। गत 27 अप्रेल को जिले के दाऊदपुरा वार्ड के 63 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग सहित जिले में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद तत्काल प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से क्षेत्र को सील कर मरीज के सपर्क में आये परिजनों सहित कई लोगो के सेम्पल लेकर जांच करने भेजे थे।

30 अप्रेल गुरुवार को रात्रि में 32 लोगो की जांच रिपोर्ट आई है जो निगेटिव है स्वास्थ्य विभाग द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि 28 अप्रेल को भेजे गए कोविड19 जांच के 53 सैम्पल में से 32 सैम्पल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जो कि नेगेटिव है। जबकि 21 लोगो की जांच रिपोर्ट आना बाकी है।

32 लोगो कोविड 19 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद बुरहानपुर में लोगो ने राहत की सांस ली है वही प्रशासन ने कंटेन्मेंट एरिये दाऊदपूरा काली फाटक के पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है लोगो को अतिआवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने क्षेत्र वासियों के सहयोग से टीम गठित कर लोगो की जरूरत को पूरा करने का कार्य किया जा रहा है साथ ही कंटेन्मेंट क्षेत्र के लोगो से घरों से बाहर नही निकलने की अपील भी की गई है।

कंटेन्मेंट एरिये में स्वास्थ्य विभाग द्वारा घर घर जाकर लोगो के स्वस्थ की जानकारी जुटाई जा रही है वही निगम का अमला क्षेत्र में साफ सफाई पानी की व्यवस्थाओं में लागतार काम कर रहा है।