जिला पंचायत व एसआईएस के संयुक्त प्रयासों से आयोजित होंगे शिविर

खरगौन @ जिला पंचायत व सिक्यूरिटी स्कील काउंसिल ऑफ इंडिया जवासा नीमच के संयुक्त प्रयासों से जिले के युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए प्रत्येक जनपद पंचायत स्तर पर शिविर आयोजित होंगे। इन शिविरों के माध्यम से 350 सुरक्षा गार्ड और 50 सुपरवाईजरों का चयन किया जाएगा।

भर्ती अधिकारी राजेंद्र कुमार सरगरा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में यह शिविर जनपद पंचायत गोगांवा में 21 सितंबर को, सेगांव में 22 सितंबर को, बड़वाह में 23 सितंबर को, झिरन्या में 24 सितंबर को, भगवानपुरा में 25 सितंबर को, भीकनगांव में 26 सितंबर को, खरगोन में 27 सितंबर को, कसरावद में 28 सितंबर तथा महेश्वर में 29 सितंबर को आयोजित किए जाएंगे।

शिविर का समय प्रातः 10.30 बजे से शाम 4 बजे तक रहेगा। शिविर में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 20 से 35 वर्ष हो तथा ऊंचाई 168 सेमी होना चाहिए। साथ ही शैक्षणिक योग्यता 10र्वी उत्तीर्ण/अनुत्तीर्ण हो सम्मिलित हो सकते है। सुपरवाईजर के लिए 12वीं उत्तीर्ण एवं लंबाई 170 सेमी होना अनिवार्य है। सरगरा ने आगे बताया कि व्यक्तियों को शिविर में प्रशिक्षण देकर राष्ट्रीयकृत बैंकों, औद्योगिक प्रतिष्ठानों पर मासिक वेतन पर रखा जाएगा। बेरोजगार अभ्यर्थी उक्त तिथि में अपने आवेदनों के साथ शिविर में उपस्थित हो सकते है।