इलाहाबाद: बलात्कार की घटना को लेकर राष्ट्रीय हिन्दू संगठन के द्वारा निकला गया कैंडल मार्च

इस ख़बर को शेयर करें:

रिपोर्ट – वीरेन्द्र कुशवाहा

इलाहाबाद। राष्ट्रीय हिन्दू संगठन के द्वारा अनिश्चितकालीन क्रमिक अनशन का आज तीसरा दिन है। इसी कडी में पूरे भारत में बढ़ रहे बलात्कार की घटना को लेकर राष्ट्रीय हिन्दू संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह के द्वारा शाम 6 बजे बालसन चौराहे की गाँधी प्रतिमा से शहीद चन्द्रशेखर आजाद पार्क तक कैडिल मार्च निकला गया। जिसमें अनेक गणमान्य लोग उपस्थित होकर अपना विरोध प्रगट किया।

आपको बता दें राष्ट्रीय हिन्दू संगठन के नेतृत्व में विभिन्न राज्यो में मदसौर में हुयी बलात्कार की अमानवीय घटना को लेकर विरोध किया जा रहा है। संगठन के द्वारा बेटियो की सुरक्षा को लेकर विभिन्न मागें रखी गयी है। इसी क्रम में उत्तर-प्रदेश राज्य के इलाहाबाद जिले में महानगर अध्यक्ष अंकुर पाण्डेय जी द्वारा 8 जुलाई 2018 से ही क्रमिक अनशन जारी है।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र दुबे ”सत्या जी” के साथ समस्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी एंव उत्तर-प्रदेश के प्रदेश-अध्यक्ष युवा हिन्दू हृदय सम्राट अभय प्रताप सिंह जी के नेतृत्व में विशाल कैडिल मार्च शाम 5:00 बजे बालसन चौराहा गाँधी प्रतिमा से लेकर शहीद चन्द्रशेखर आजाद पार्क तक निकाली जायेगी।

संगठन आपने सभी सम्मानित महानुभाव लोग से निवेदन करते हुए कहा कि मंदसौर में हुयी घटना को याद करे और उस बच्ची के पीडा का एहसास करें कि यदि ऐसी ही लगातार घटनाये बढती रही तो क्या हमारी बहन बेटिया सुरक्षित रह पायेगी इस प्रकार के घटना पर रोक लगाने के लिये सभी को एक जुट होने की मांग की है जिससे हमारी आने वाली पीढियां सुरक्षित रह सके

तथा संगठन द्वारा सभी राजनितिक दलों से अनुरोध करते हुए कहा कि वे सब राजनिति की विचार धारा से उठ कर सोचे और सब लोग जाँत-पाँत की जंजीरो को तोडकर आगे आये और कन्धे से कंन्धा मिलाकर सहयोग करे और कैडिल मार्च में पहुँचे।