प्रयागराज: अतीक अहमद के करीबी पर सरकारी जमीन कब्जाने के मामले में मुकदमा

इस ख़बर को शेयर करें:

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके करीबियों पर लगातार एक्शन हो रहा है. ताजा मामला धूमगंज इलाके का है, जहां अतीक अहमद के करीबी बली पंडित के भाई खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उस पर ये केस सरकारी जमीन कब्जाने के आरोप में पीडीए ने दर्ज करवाया है.

जानकारी के मुताबिक बली पंडित की गिनती अतीक अहमद गिरोह के सक्रिय सदस्यों में होती है. वह धूमनगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है. गौरतलब है कि उस के भाई पर सरकार जमीन को कब्जाने का आरोप था. जिसकी जांच पीडीए कर रहा था. आरोप था कि कागजों में हेरफेर कर सरकारी जमीन पर कब्जा कर बेचने दिया गया.

पीडीए की जांच के दौरान सरकारी जमीन कब्जाने का मामला सामने आया था. इसी आधार पर अतीक अहमद के गुर्गे बली पंडित के भाई हिमांशु त्रिपाठी पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

मुकदमा पीडीए की तरफ से सरकारी जमीन कब्जाने के आरोप में धूमनगंज थाने में दर्ज कराया गया है. आरोप है कि अतीक अहमद के दबंगई और रसूख का इस्तेमाल कर करोड़ों की जमीन कब्जाई गई.

जमीन धूमनगंज के उमरपुर नींवा इलाके में है. जिसे कागजों का हेरफेर कर फर्जी तरीके से कब्जा किया गया. बता दें कि बली पंडित की गिनती अतीक अहमद गिरोह के सक्रिय सदस्यों में होती है. वह धूमनगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है. हाल ही में प्रयागराज पुलिस ने बली पंडित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.