रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या; पूर्व प्रधान समेत 5 पर केस दर्ज, तीन गिरफ्तार

बहराइच. जिले में महसी गांव निवासी एक युवक की मंगलवार रात पड़ोसियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस पहुंची ने पड़ताल की तो हत्या के पीछे पुरानी रंजिश सामने आई है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर पांच के विरुद्ध हत्या व बलवा का केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दो फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। बुधवार को पुलिस अधीक्षक व एएसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। गांव में दो थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

हरदी थाना अंतर्गत महसी गांव निवासी कन्हैयालाल पांडेय (30) की पड़ोसी पूर्व प्रधान अर्जुन मिश्रा, संतोष मिश्रा से पुरानी रंजिश चल रही है। मंगलवार रात कन्हैयालाल व अर्जुन मिश्रा के बीच विवाद हुआ। लेकिन लोगों के बीच बचाव करने पर मामला शांत हो गया। अर्जुन मिश्रा देख लेने की धमकी देते हुए घर चला गया। इसके कुछ देर बाद ही वह लाइसेंसी बंदूक लेकर आया। उसने कन्हैयालाल पर फायरिंग कर दी,जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। ग्रामीणों की मदद से उसे सीएचसी ले जाया गया।हालत गंभीर होने पर घायल को मेडिकल कॉलेजरेफर कर दिया गया। लेकिन, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया- पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या हुई है। मृतक की पत्नी पिंकी पांडेय की तहरीर पर गांव निवासी पूर्व प्रधान अर्जुन मिश्रा, संतोष मिश्रा, राजेश मिश्रा, नीरज मिश्रा और पंकज मिश्रा के विरुद्ध हत्या और बलवा फैलाने का केस दर्ज किया गया है। लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या की गई है। सुरक्षा के लिए बौंडी और हरदी थाने की पुलिस तैनात है।