महिला डकैत चंदा पर 10 हजार का इनाम, चंदन गड़रिया पर 30 हजार का
ग्वालियर। कुख्यात डकैत चंदन गड़रिया गैंग की सदस्य महिला डकैत चंदा पर पुलिस ने दस हजार का इनाम घोषित कर दिया है. वहीं चंदन गड़रिया पर भी इनाम राशि दस हजार से बढ़ाकर तीस हजार कर दी गई है।
इन दोनों के साथ ही पुलिस ने चंदन गड़रिया गैंग के बाकी सदस्यों कल्लू, बलवीर, मोहन लोधी और भोजा पर भी 10 हजार का इनाम घोषित किया है।
पुलिस के मुताबिक गड़रिया गिरोह धीरे-धीरे अपनी ताकत बढ़ाने की कोशिश कर रहा है. गिरोह के सभी सदस्यों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अब इनाम राशि की घोषणा कर दी है ताकि ये जल्द से जल्द पकड़ में आ सकें।
चंदन की गर्लफ्रेंड है ‘बैंडिट क्वीन’
कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने चंदन गड़रिया से हुई मुठभेड़ में अपहृत युवक को छुड़ाया था. गैंग से छूटने के बाद अपहृत सीताराम जाट ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी हैं. सीताराम के मुताबिक गड़रिया गैंग में एक चंदा नाम की महिला डकैत भी है जो दूसरे डकैतों जितनी ही खतरनाक है।
छोटा कद और जींस-टीशर्ट पहनने वाली चंदा दूसरों की तरह अपने कंधे पर बंदूक टांगी घूमती है. चंदन के बाद उसे ही गड़रिया गिरोह में सबसे अहम माना जाता है।
सीताराम ने बताया कि चंदा, चंदन गड़रिया की ही प्रेमिका है जो गिरोह के हर काम में साथ देती है. कई काम ऐसे हैं जो चंदा के आदेश से ही किए जाते हैं और गिरोह के सदस्य भी उसके आदेश के खिलाफ नहीं जाते।