छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाले कोचिंग संचालक को पुलिस ने भेजा जेल

इलाहाबाद। कोचिंग संचालक द्वारा एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे शोशल मीडिया पर वायरल करना काफी महगा पड़ गया और उक्त मामले के चलते आरोपी को सलाखों के अंदर जाना पड़ा। 3 दिन पूर्व खीरी थाना इलाके के लेडियारी गांव निवासी एक कोचिंग संचालक द्वारा एक छात्रा की तस्वीर के साथ अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के मामले में लड़की के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने इसे गंभीर मामला मानते हुये आरोपी को तत्काल हिरासत में लेते हुये विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज करते हुये उसे शनिवार को जेल भेज दिया गया।

मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है बताते चले की 3 दिन पूर्व खीरी थाना इलाके के लेडियारी बाजार निवासी एक कोचिंग संचालक द्वारा लेडियारी की ही रहने वाली एक छात्रा का अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर उसे शोशल मिडिया में वायरल कर दिया गया था।

वीडियो वायरल होने के बाद से ही मामला गर्म हुआ और जब परिजनों सहित लड़की को इस बात की जानकरी मिली तो सूचना पुलिस को दी गयी मामले की गम्भीरता को देखते हुये तत्काल हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और शुक्रवार को परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ 67ख आईटी एक्ट,3 54 ग,a एवम्11 क 5 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुये शनिवार को आरोपी को जेल भेज दिया।

गया इस्पेक्टर खीरी राधेश्याम बर्मा ने बताया की मामले की लिखित तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करते हुये आरोपी को जेल भेजा गया फिलहाल इलाके में वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है