कलेक्टर ने की स्वयंसेवी संगठनों और समाज सेवियों से, रेडक्रास को दान देने की अपील
इस ख़बर को शेयर करें

जबलपुर । इंडियन रेडक्रास सोसायटी के अध्यक्ष एवं कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने कोरोना वायरस के संक्रमण से पीडि़तों के सहायतार्थ समाजसेवियों, स्वयंसेवी संगठनों, उद्योगपतियों और आम नागरिकों से रेडक्रास को दान राशि देने की अपील की है।

कलेक्टर ने जारी अपील में कहा है कि इच्छुक दानदाता पीडि़त मानवता की सेवा के लिए इलाज, दवाई, प्लाज्मा, अतिआवश्यक चिकित्सकीय उपकरण के लिए दान राशि नगद, ऑनलाइन या आरटीजीएस के माध्यम से दे सकते हैं। इंडियन रेडक्रास सोसायटी का खाता भारतीय स्टेट बैंक सिविल लाइन जबलपुर में है इसका खाता क्रमांक 38010798266 है। आईएफएससी कोड एसबीआईएन 0000390 तथा ऑनलाइन लिंक https://redcrossjabalpur.in/ है।

जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस संक्रमम से पीडि़त व्यक्तियों के लिए इलाज, दवाईयों, जांच उपकरण, भोजन, परिवहन, मास्क, सेनिटाइजर एवं अति आवश्यक सेवाएं व सुविधाओं की व्यवस्था के लिए युद्ध स्तर पर निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं।

रेडक्रॉस के फण्ड में दिया डेढ़ लाख रुपये का डोनेशन

रेडक्रॉस सोसायटी को आर्थिक सहयोग करने की कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा की अपील से प्रेरित होकर आज सोमवार को दो व्यक्तियों द्वारा डेढ़ लाख रुपये की राशि रेडक्रॉस फण्ड में प्रदान की गई हैं। इनमें से जबलपुर के समाजसेवी श्री सुरेश सिंह गौतम द्वारा एक लाख रुपये तथा शहपुरा के समाजसेवी श्री सूर्यप्रकाश राय द्वारा 50 हजार रुपये की राशि पीड़ित मानवता की सहायता हेतु रेडक्रॉस सोसायटी को प्रदान की गई है। दोनों ने सहायता राशि के ये चेक आज कलेक्टर कार्यालय पहुँचकर कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा को सौपें।  कलेक्टर ने रेडक्रॉस सोसायटी को  सहयोग राशि प्रदान करने के लिये दोनों  का आभार व्यक्त किया है।