कलेक्टर ने कोरोना मरीजों के उपचार के लिये की जा रही व्यवस्थाओं का लिया जायजा

स्पाईनल इंज्यूरी सेंटर और स्टेट कैंसर इंस्ट्टीयूट का किया निरीक्षण

जबलपुरकोरोना से पीड़ित मरीजों के उपचार के लिये की जा रही व्यवस्थाओं का कलेक्टर श्री भरत यादव ने आज मेडीकल कॉलेज परिसर स्थित स्पाईनल इंज्यूरी सेंटर और स्टेट कैंसर इंस्ट्टीयूट पहुँचकर जायजा लिया। श्री यादव ने दोनों स्थानों पर ऑक्सीजन की सप्लाई लाईन के साथ-साथ कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार शेष जरूरी सुविधाएँ भी शीघ्र जुटाने के निर्देश दिये ताकि मरीजों को उपचार के लिये यहाँ भेजा जा सके । 

कलेक्टरर श्री यादव ने कहा कि कोरोना के मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुये हमें हर स्थिति के लिये तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि स्पाईनल इंज्यूरी सेंटर और स्टेट कैंसर इंस्ट्टीयूट के भवन का कोरोना मरीजों के उपचार के लिये कभी भी इस्तेमाल करना पड़ सकता है । इसलिये इन दोनों स्थानों पर मरीजों के उपचार के लिये सभी जरूरी व्यवस्थायें समय पर कर ली जानी चाहिये ।

मेडीकल कॉलेज अस्पताल का निरीक्षण

कलेक्टर ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वार्ड नम्बर दो, तीन, चार और पाँच का निरीक्षण किया और इन वार्डों में भी ऑक्सीजन सप्लाई लाइन सहित कोरोना के मरीजों के उपचार के लिये सभी जरुरी संसाधन जुटाने के निर्देश दिये है । निरीक्षण के दौरान कलेक्टर के साथ अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित, मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ प्रदीप कसार तथा डॉ जीतेन्द्र भार्गव में मौजूद थे ।