कांग्रेस ने सिर्फ लुटाई और पिटाई का ही किया काम : अरविंद भदौरिया

भोपाल। सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने बीजेपी​ की बैठक को लेकर कांग्रेस के तंज़ पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास कोई शब्द नहीं है न कांग्रेस के दिमाग में कोई सोच है। उन्होने कहा कि हमारी बैठकें निरंतरता में चलती रहती हैं, कांग्रेस गड़बड़ाई हुई है कांग्रेस घबराई हुई है, क्योंकि कांग्रेस ने सिर्फ लुटाई और पिटाई का ही काम किया है।

उन्होने कहा कि पार्टी के सिस्टम में कार्य विभाजन होता है, आज बीएल संतोष समीक्षा और गाइडेंस तथा आगे किस दिशा में जाना इस हेतु बैठक ले रहे हैं, इस दौरान अरविंद भदौरिया ने CM शिवराज का आभार भी जताया। CM शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि स्ट्रीट वेंडर को 48% पैसा देने का काम मध्यप्रदेश में हुआ है।

वहीं CM शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक साथ दौरे को लेकर कहा कि शिवराज-महाराज मिलकर जनता से संवाद करेंगे, क्योंकि मध्यप्रदेश में सिर्फ दो ही लोकप्रिय नेता हैं। बता दें कि आज भोपाल बीजेपी कार्यालय में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष की बैठक हो रही है, जहां पार्टी से असंतुष्ट और नाराज नेता भी पहुंचे हुए हैं, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार और लाल सिंह आर्य भी बीजेपी कार्यालय पहुंचे हैं।