कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने बोला हमला : किसानों के साथ मजाक व धोखा बताते हुए, एमएसपी में बढ़ोतरी को बताया ऊंट के मुंह में जीरा

भिवानी। किसानों को लेकर सत्तापक्ष व विपक्ष में तीन अध्यादेशों के बाद अब एमएसपी बढ़ोतरी पर विवाद बढ़ गया है। कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने रबी फसलों की एमएसपी में बढ़ोतरी को ऊंट के मुंह में जीरा करार देते हुए किसानों के साथ मजाक व धोखा करार दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का मांपदंड केवल जुमले व झूठ है। बता दें कि बीते एक माह से ना केवल प्रदेश, बल्कि पूरे देश में केंद्र सरकार द्वारा जारी तीन अध्यादेशों को लेकर हल्ला मचा हुआ है। जहां सत्तापक्ष इन्हे किसानों के हित में बताते नहीं थक रहा, वहीं विपक्ष इन अध्यादेशों को काले कानून बताकर सडक़ के संसद तक हंगामा कर रहा है।

अब सूबे में सत्तापक्ष और विपक्ष रबी फसलों की एमएसपी में बढ़ोतरी को लेकर एक-दूसरे पर वार पटलवार करने वाले हैं। इसकी शुरूआत किरण चौधरी ने कर भी दी है। सोमवार को प्रदेश सरकार ने रबी की फसलों के न्यूनतन समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी की।

इसे किरण चौधरी ने किसानों के साथ धोखा व मजाक बताया है। किरण चौधरी का आरोप है कि रबी की फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य में सितंबर माह में बढ़ोतरी करना किसानों की बजाय जमाखोरों को फायदा पहुंचाने के लिए की गई है।