जन्मदिन पार्टी मना रहा कांग्रेसी नेता का बेटा गिरफ्तार

नीमच। बघाना थाना क्षेत्र की रिटायर्ड कॉलोनी में लॉकडाउन उल्लंघन कर जन्मदिन व शराब पार्टी मनाने के मामले में पुलिस ने जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष राजकुमार अहीर के पुत्र सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसमें 6 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया थ। शुक्रवार दोपहर में कांग्रेस नेता को भी गिरफ्तार कर सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से शाम को सभी को जमानत पर रिहा कर दिया।

पुलिस ने सूचना पर रिटायर्ड कॉलोनी के एक मकान पर दबिश दी थी। जहां वीरेंद्रसिंह के जन्मदिन के लिए पहुंचे सुमित राठौर, सुमित शर्मा बंगला नंबर 55, अभिषेक अग्रवाल, सुमित शर्मा स्टेशन रोड, प्रतीक अहीर तथा वीरेंद्रसिंह को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि कांग्रेस नेता का पुत्र फरार हो गया।

इस पार्टी का वीडियो गुरुवार रात को वायरल हुआ। वीडियो की क्लिप एसपी व टीआई तक पहुंची तो उन्होंने इसकी जांच कर तत्काल प्रकरण में कांग्रेस नेता के पुत्र चिंकू उर्फ मनुराज पिता राजकुमार अहीर निवासी अहीर मोहल्ला के नाम जोड़ दिया।

जावद विस. तीन चुनाव लड़ा
उल्लेखनीय है कि राजकुमार अहीर जावद विधानसभा से तीन बार चुनाव लड़ चुका है और तीनों बार हार का मुंह देखना पड़ा। दो बार कांग्रेस के टिकट पर और एक बार निर्दलीय भाग्य आजमा चुका है। अहीर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का खास सिपहसालार माना जाता है और कांग्रेस सरकार में अहीर की जिले में तूती बोलती थी।