मेडिकल से भागा कोरोना मरीज जावेद पुलिस गिरफ्त में

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर| इंदौर में मेडिकल टीम पर हमला करने वाला एनएसए (NSA) का आरोपी जावेद खान जो कि कोरोना वायरस संक्रमण से भी ग्रसित था कल दोपहर पुलिस को चकमा देने के बाद फरार हो गया था। फरार हुए जावेद खान को आज तड़के सुबह नरसिंहपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की पूछताछ का वीडियो सामने आया है जिसमे उसने बताया कि वो अस्पताल में दूसरी मंजिल पर कोरोना वार्ड में भर्ती था| जिस समय वो भागा तब पुलिसकर्मी नीचे थे| जब पुलिस ने जावेद खान से भागने का कारण पूछा तो उसने बताया कि हॉस्पिटल खाली करा दिया गया था, जिसके कारण वह डर गया था|

जावेद रविवार को भागा था, सुरक्षा में तैनात पुलिस के चार जवान इससे बेखबर रहे। इन चारों जवानों का सस्पेंड कर दिया गया है। जावेद की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी जावेद खान जबलपुर से राजमार्ग तक ट्रक से गया था और उसके बाद वहां से बाइक को चुरा कर इंदौर भागने की फिराक में था तभी बदनपुर चेक पोस्ट पर उसे चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। अब जावेद खान को पुनः जबलपुर के मेडिकल कॉलेज मैं बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जाएगा।

बता दें कि जावेद खान मूलत इंदौर का रहने वाला है और उसने कुछ दिनों पहले ही अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला किया था जिसके बाद कलेक्टर इंदौर ने एनएसए की सजा सुनाते हुए उसे जबलपुर केंद्रीय जेल में निरुद्ध किया था।जबलपुर में जांच के दौरान जावेद खान की कोरोना वायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी जिसके चलते उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा था जहां से वह कल दोपहर को फरार हो गया।