सहारनपुर में 70 से ज्यादा मुठभेड़ कर चुकी पुलिस फिर भी अपराधों में बढ़ोतरी जारी

सहारनपुर। सहारनपुर जिले में पुलिस बदमाशों से 70 से ज्यादा मुठभेड़ कर चुकी है इसके बावजूद अपराधों में बढ़ोतरी लगातार जारी है। सहारनपुर जिले में एक हफ्ते में दूसरी बार बदमाशों ने पेट्रोल पंप लूट की घटना को अंजाम दिया है। सीओ सिटी मुकेश मिश्र ने आज बताया कि रात करीब 12 बजे सदर बाजार थाने के तहत घंटाघर के पास दो बदमाशों ने विजय सिंघल के पेट्रोल पंप पर 65 हजार रूपए की लूटमारी की।

थाना प्रभारी सदर बाजार यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि रात करीब 12 बजे दो बदमाश वाहन में पेट्रोल डलवाने के लिए आए। पेट्रोल भरवाकर आसपास ही खड़े हो गए। 10 मिनट बाद बदमाश पुनः मौके पर पहुंचे और वे सोहेल नामक कर्मचारी की कनपटी पर तमंचा सटाकर रूपयों से भरा बैग लूटकर मौके पर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

एसएसपी ने पंप मालिक सिंघल को बताया कि वारदात के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया है। सीओ मुकेश मिश्र के मुताबिक पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी को देखने के बाद पुलिस के हाथ कुछ सबूत लगे हैं। कैमरे में लूट की पूरी वारदात कैद हो गई है। लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों ने हेलमेट पहने हुए थे।

एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक 19 मार्च की रात को देवबंद के चैधरी सर्विस सेंटर पेट्रोल पंप के प्रबंधक सुफियान अंसारी की गोली मारकर हत्या कर बाइक सवार तीन बदमाशों ने 1 लाख से ज्यादा की रकम को लूट लिया था। इस वारदात में एक हफ्ते बाद ही देवबंद पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। देवबंद प्रकरण को भी एसएसपी ने क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया है।

विपक्षी दलों का पुलिस पर आरोप है कि क्षेत्र में लगातार अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है और जिला पुलिस अपनी कमी को छिपाने के लिए फर्जी मुठभेड़ों को अंजाम देकर झूठी वाहवाही लूटने का काम कर रही है। विपक्ष के विधायक संजय गर्ग का कहना था कि वह फर्जी पुलिस मुठभेड़ों और अपराधों के चरम पर पहुंचने के मामले को विधानसभा में उठाएंगे। बढ़ते अपराधों को लेकर भाजपा के सांसदों से भी कुछ कहते नहीं बन पड़ रहा है।