पूर्णिया : 24 घंटे से लापता युवक का नदी किनारे मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के पूर्णिया जिले में पुलिस ने पिछले 24 घंटे से लापता युवक नीतीश का शव बरामद किया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. मामला सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 8 अगस्त की सुबह 21 वर्षीय नीतीश अपने घर से सुबह 3 बजे घुमने निकला था. इसके बाद वह फिर घर नहीं लौटा. अगले दिन सुबह में नदी किनारे से उसका शव बरामद हुआ है.

लगातार ढूंढने के बाद भी नीतीश का कोई पता नहीं चल पाया. अगले दिन सौरा नदी के तट से उसका शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि नीतीश के खोज में सदर थाना की पुलिस भी लगी हुई थी और साथ साथ परिजन व इलाके के लोग भी उसे ढूंढ रहे थे. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला था.

अगले दिन सुबह कुछ लोगों ने कप्तान पुल से गुजरने वाली सौरा नदी के तट पर एक शव देखा. इसकी सूचना किसी तरह परिवार के लोगों को मिली. जब परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो उसकी शिनाख्त नीतीश के रूप में की गयी. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संबंध में मृतक के पिता ने बताया कि अमूमन 4 बजे मॉर्निंग वाक के लिए निकलता था. लेकिन कल सुबह 3 बजे ही निकल गया. जब 8 बजे तक नहीं आया तब से खोजबीन शुरू हुई. लेकिन उसका पता नहीं चल पाया. आज उसका मिला है.