शोषण के आरोपी जेई की रिमांड पर फैसला बुधवार को, आरोपी जेई कोरोना संक्रमित

इस ख़बर को शेयर करें:

बांदा। आधा सैकड़ा नाबालिगों के यौन शोषण करने के मामले में आरोपी जेई रामभवन के रिमांड के मामले में न्यायालय ने आज फैसला सुरक्षित कर लिया। इस पर कल फैसला होगा। इस बीच आरोपी जेई कोरोना संक्रमित पाया गया है।इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी अधिवक्ता मनोज दीक्षित ने बताया कि न्यायालय में बहस के बाद न्यायाधीश द्वारा फैसला सुरक्षित कर लिया गया है। वही, आरोपी जेई जेल में ही जांच के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि जब तक नेगेटिव रिपोर्ट नहीं आती तब तक जेई से पूछताछ की संभावना कम है।

बताते चलें कि, सीबीआई ने आरोपी जेई से पूछताछ के लिए न्यायालय से 5 दिन की रिमांड मांगी थी। सीबीआई ने जेई को विगत 16 नवंबर को गिरफ्तार किया था और अगले ही दिन न्यायालय से 5 दिन की रिमांड मांगी थी, परंतु आरोपी के अधिवक्ता द्वारा केस स्टडी के लिए समय मांग लिए जाने से रिमांड की तिथि 24 नवंबर तक बढ़ा दी गई थी।आज दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद न्यायालय ने फैसला सुरक्षित कर लिया जिस पर बुधवार को फैसला होगा।

पूरा मामला यह है
सीबीआई द्वारा जेई पर बच्चों के यौन शोषण और चाइल्ड ऑनलाइन पोर्नोग्राफी की खरीद-फरोख्त के मामले का दोषी बताया गया था। वर्तमान में जेई चित्रकूट में सिंचाई विभाग के पद पर तैनात है। जेई पर आरोप है कि वह पिछले 10 सालों से चित्रकूट और उसके आसपास के जनपदों में लगभग 50 बच्चों का यौन शोषण कर ऑनलाइन पोर्नोग्राफी कर इसकी खरीद-फरोख्त करता था।जिस पर सीबीआई ने इसके अनेक ठिकानों पर छापेमारी करते हुए 8 लाख रुपये, कई मोबाइल फोन, वेब कैमरा, लेपटॉप, पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड, कई इकेक्ट्रॉनिक उपकरणों समेत सेक्स टॉय बरामद किए थे।