कातिलो की गिरफ्तारी को लेकर कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन

एडीसी के विधि छात्र दिलीप के हत्यारोपियो की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को भी कई संगठनो की ओर से कलेक्ट्रेट मे प्रदर्शन किया गया। इस दौरान घटना को लेकर पुलिस-प्रशासन के विरोध मे नारेबाजी की गई।

सिटी मजिस्ट्रेट अशोक कुमार कनौजिया और एसडीएम सदर आयुष चौधरी को ज्ञापन सौपकर मांग की गई कि दिवंगत छात्र के परिजनो को 50 लाख रुपये आर्थिक सहायता तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मा‌र्क्सवादी) के कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन के बाद राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौपा। इस दौरान हुई सभा मे वक्ताओ ने कहा कि प्रदेश मे अपराधियो पर कानून को कोई नियंत्रण नही रह गया है। सरेआम छात्र को बेरहमी से पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया जाता है।

यह पुलिस तंत्र की विफलता और सरकार की संवेदनशीलता को ही दर्शाता है। इस दौरान पार्टी के राज्य सचिव रवि मिश्रा, जिला मंत्री अखिल विकल्प, हरिश्चंद्र द्विवेदी, विकास स्वरूप, जय प्रकाश, विनोद कुमार, राम सागर, अन्नू, एसएस शुक्ला, आशुतोष, शुकदेव, फिरोज आदि मौजूद रहे।

इसी तरह भारतीय विद्यार्थी, युवा, बेरोजगार मोर्चा की ओर से भी कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग हुई। इसके अलावा 50 लाख रुपये मुआवजा व सरकारी नौकरी देने की भी मांग उठाई गई।