देश दिग्विजय सिंह के बयान को सीरियस नहीं लेता: सांसद बृजभूषण शरण

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज तरबगंज ब्लाक में सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा बैठक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान भाजपा सांसद ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर जमकर हमला बोला.

कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने इस मौके पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा, “ये देश दिग्विजय सिंह के बयान को सीरियस नही लेता है. उसके पहले भी वो ऐसा बहुत सा बयान दे चुके हैं, उनके बयान हम लोग भी सीरियस नही लेते हैं”

भाजपा सांसद का ये बयान बीते दिन उनके एक विवादित बयान की प्रतिक्रिया में आया, जिसमें दिग्विजय सिंह ने हिन्दू आतंकवाद पर कहा था कि पकड़े गए हिन्दू आतंकवादी आरएसएस के कार्यकर्ता हैं।

सीएम केजरीवाल पर बयान:
वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल द्वारा पीएम मोदी को तानाशाह कहे जाने पर सांसद ने कहा कि ये लोकतंत्र है, उन्हें स्वतंत्रता है. कह सकते हैं, लेकिन समस्याओं को छोड़ एलजी हाउस में लेटें हैं. उन्होंने कहा, “अगर प्रदेश का मुख्यमंत्री गवर्नर हाउस में लेटेगा तो किसी को कुछ भी कह सकता है।”

भाजपा सांसद बृजभूषण ने सीएम केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “चार साल हो गया, उन्होंने सपने दिखाए थे. अब उनसे दिल्ली की समस्या संभल नहीं रही, तो सबसे आसान है प्रधानमंत्री, गवर्नर और आईएएस को गाली दो।