दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी अमृता राय की नई फोटो वायरल
ग्वालियर। मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी अमृता राय की नयी फोटो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गई है। इस फोटो में दिग्विजय सिंह और अमृता राय बिलकुल अलग अंदाज में ही नजर आ रहे हैं।
इन नई फोटो में दिग्विजय और अमृता हेलीकॉप्टर के पायलट और को पायलट के साथ नजर आ रहे है। दोनों ने बकायदा हेलीकॉप्टर के सामने खड़े होकर सहयोगी पायलट के साथ फोटो भी खिंचवाई है।
जानकारी के अनुसार अमृता राय से शादी करने के बाद बहुत ही कम ही मौके ऐसे आए है जब यह दोनों किसी सार्वजनिक जगहों पर साथ-साथ देखे गए हो। वहीं दोनों को पहली बार पिछले महीने इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान साथ-साथ देखा गया था।
बताया जा रहा है कि दोनों शहर के खजराना में मुस्लिम समाज के एक सामूहिक निकाह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने टीवी एंकर अमृता राय से दूसरी शादी कर ली थी। कुछ समय पहले उनकी निजी तस्वीरें सार्वजनिक होने के बाद दोनों का रिश्ता सार्वजनिक हो गया था।
कांग्रेस पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने अप्रैल 2014 में अमृता राय से रिश्ते होने की बात सार्वजनिक रूप से कबूल की थी और अमृता भी फेसबुक पोस्ट लिखकर शादी की बात स्वीकार कर चुकी हैं।
अमृता ने कहा- I LOVE दिग्विजय, सारी संपत्ति बेटे और बेटियों के नाम कर दो
जानकारी के अनुसार तीन वर्ष पहले दिग्विजय सिंह की पत्नी आशा सिंह का निधन हो गया था। 58 साल की आशा सिंह कई सालों से कैंसर जैसी घातक बीमारी से ग्रस्त थीं, लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके।
तीन साल पहले हो चुकी है पत्नी की मौत
दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी का इलाज करवाने के लिए अमेरिका भी गए थे, लेकिन वहां से आने के बाद उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई और आखिरकार साल 2013 के फरवरी माह में उन्होंने आ‍‍खिरी सांस ली थी। जिसके बाद दिग्विजय के टीवी एंकर अमृता से रिश्ते सामने आए थे।