अस्वीकरण

 

1. khabarjunction.com में पब्लिश हुई कोई भी न्यूज़ या स्टोरी की जिम्मेदारी रिपोर्टर व ख़बर प्रेषक की होगी। इसके लिए खबर जंक्शन जिम्मेदार नहीं होगा अतः यह जरुरी है कि न्यूज़ भेजने से पहले खबर की अच्छी तरह पुस्टि कर लें।

2. हम खबर जंक्शन की वेबसाइट व उसके फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को भिन्न-भिन्न स्रोतों व रिपोर्टररों के माध्यम से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि खबर जंक्शन में पब्लिश हुई कोई भी न्यूज़ स्टोरी या तस्वीर कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां (khabarjunctionmp@gmail.com) पर अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। साथ ही तथ्यों की पूरी जानकारी भी दें जिससे ख़बर को वास्तविक रूप दिया जा सके या हटाने की स्थिति में उसे हटाया जा सके।

3. khabarjunction.com पर दिखाए जा रहे विज्ञापनों से हमारा प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष रूप से कोई सम्बन्ध नहीं है अतः विज्ञापनों में दिखाए जा रहे किसी भी सूचना / उत्पाद का उपयोग करने से पहले स्वविवेक का इस्तेमाल करके उसकी उचित स्रोतों से सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त कर लें।

4. khabarjunction.com पर स्वास्थ्य कैटेगरी में दी हुई संपूर्ण जानकारी केवल पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए दी गयी हैं। इस वेबसाइट का उद्देश आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना और स्वास्थ्य से जुडी जानकारी मुहैया कराना हैं। आपके चिकित्सक को आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानकारी होती हैं और उनकी सलाह का कोई विकल्प नहीं है। इसलिए हमारा आपसे विनम्र निवेदन हैं की किसी भी सलाह / उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करे।

5. GRIEVANCE / COMPLAINT : On any grievance regarding any news item published at the portal, send your grievance/ complaint to:

    Publisher and Editor- in- chief: Ashish Shukla, Mob. No. 9770508844,  E-mail: khabarjunctionmp@gmail.com

    Grievance Redressal Officer: Shivam Tripathi, 88787 44309,    E-mail: tshivam2424@gmail.com