जिलाधिकारी ने जिला पंचायत द्वारा निर्माण किये जा रहे मॉल का किया निरीक्षण

बुलंदशहर: जिलाधिकारी/अध्यक्ष जिला पंचायत डॉ0 रोशन जैकब द्वारा काला आम चौराहे पर निर्माण किये जा रहे मॉल का निरीक्षण करते हुए कार्यदायी संस्था को निर्देशित करते हुए कहा कि निर्माण कार्यो में बेहतर गुणवत्ता का प्रयोग किया जायें। उन्होंने ग्राउण्ड फ्लोर से लेकर तीसरे फ्लोर तक निर्मित दुकानों का निरीक्षण करते हुए अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि दुकानों का आवंटन सुनिश्चित किया जायें। उन्होंने भूतल पर अवैध कब्जों को हटाकर बच्चों के खेलने का स्थान एवं ग्रीन बैल्ट आदि विकसित करने के निर्देश दिये।

उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि निर्माण कार्य पूर्ण होने पर ही मॉल को हेण्डओवर किया जायें। इस मॉल का निर्माण दिल्ली की कार्यदायी संस्था शिवालिक बिल्डर्स द्वारा किया जा रहा है। जिलाधिकारी द्वारा अपने निरीक्षण के दौरान एएमए को यह भी निर्देशित किया कि दुकानों के आवंटन में रूचि लेकर आवंटियों द्वारा मॉल में अपना व्यवसाय प्रारम्भ करने के लिए प्रेरित करें।

एएमए द्वारा बताया गया कि मॉल में 209 दुकानें है और 68 आवासीय फ्लैट बनायें गये है। मॉल में अण्डरग्राउण्ड पार्किंग की व्यवस्था की गई है। मॉल का निर्माण 5 मंजिल तक किया गया है। इस मॉल में बुलन्दशहर के नागरिकों को सभी सुविधायें उपलब्ध रहेगी। निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री अरविन्द कुमार मिश्र, अपर मुख्य अधिकारी श्री प्रदीप कुमार तथा कार्यदायी संस्था के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।