जिलाधिकारी ने विजयी ब्लाक प्रमुखों को दिया प्रमाण पत्र

#इलाहाबाद। जिलाधिकारी संजय कुमार ने क्षेत्र पंचायत प्रमुख उप निर्वाचन 2017 के परिणाम आने के उपरान्त जीते ब्लाक प्रमुखों को प्रमाण पत्र दिया। विकास खण्ड बहरिया से कुलदीप पाण्डेय, कोरांव से राम अवध कुशवाहा, शंकरगढ़ से भारत सिंह, बहादुरपुर से अरूणेन्द्र तथा सैदाबाद प्रमोद कुमार एवं हण्डिया से रामफल ब्लाक प्रमुख निर्वाचित हुए जिन्हें जिलाधिकारी संजय कुमार ने विजय का प्रमाण पत्र दिया।

सैदाबाद से प्रमोद कुमार तथा हण्डिया से रामफल निर्विरोध निर्वाचित हुए। जिलाधिकारी ने सभी ब्लाक प्रमुखों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार की मंशा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार विकास होता रहे, उन्होंने सभी ब्लाक प्रमुखों से अपील किया कि वे ग्रामीण क्षेत्रों में विकास करने के लिए अपना योगदान देते रहें। डीएम ने कहा कि शहर को आगे बढ़ाने के लिये ग्रामीण क्षेत्र का विकास जरूरी है क्योंकि किसान हमारे अन्न दाता हैं और जब उपज नहीं होगी तो कैसे विकास होगा।

उन्होंने कहा कि सरकार ग्रामीण क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास के तहत लाभार्थियों को उनके खाते में पैसा दे रही है। लाभार्थियों से अगर कोई अवैध वसूली करे तो सभी ब्लाक प्रमुख इसका कड़ाई से संज्ञान लें तथा कार्रवाई भी करें। जिलाधिकारी ने सभी निर्वाचित ब्लाक प्रमुखों को शुभकामनायें देते हुए कहा कि प्रशासन के समस्त अधिकारी उनके सहयोग के लिए हैं।