नशे में धुत लड़के-लड़कियों ने मारी डायल-100 को टक्कर

जबलपुर@ गोहलपुर पुलिस ने बताया कि रात 3 बजे दमोहनाका से एक सफेद रंग की कार तेज रफ्तार से निकली। कार में तेज आवाज में गाना बज रहा था। इसके बाद कार जाकर ट्रक से टकरा गई।  तिलवारा से बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रहे युवक-युवतियों की कार ने पहले डायल-100 को टक्कर मारी। सूत्रों का कहना है कि युवक-युवतियां नशे में थे। जिसमे तीन युवतियां, दो युवक और चार पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। पुलिस ने कार सवार 6 युवकों को धारा 151 के तहत जेल भेज दिया है।

दमोहनाका पर फिक्स प्वाइंट पर खड़ी डायल-100 क्रमांक MP04TA 6066 में तैनात एसआई पीएस धुर्वे ने कार का पीछा किया। कार क्रमांक-एमपी-20-सीई-5990 के चालक हनुमानताल निवासी मोहम्मद आरिफ तेज गति से कार भगाने लगा। गोहलपुर गाजी मैदान के पास डायल-100 के चालक आशीष खरे ने कार को ओवरटेक कर लिया।आेवरटेक करते ही मोहम्मद आरिफ ने कार से डायल-100 में टक्कर मार दी। इसके बाद कार जाकर ट्रक क्रमांक MP20G-5715 से जा टकराई।ट्रक से टकराते ही कार में सवार युवक-युवतियों में कोहराम मच गया। इस घटना में कार में सवार तीन युवतियां और दो युवक घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फूटाताल निवासी राना खान के जन्म दिन की पार्टी मनाने युवक-युवतियां शाम को सदर में एकत्रित हुए। इसके बाद 6 युवक और 5 युवतियां कार में सवार होकर तिलवारा स्थित ढाबे में पहुंचे। ढाबे में देर रात तक बर्थ-डे पार्टी का जश्न चला। पार्टी मनाने के बाद जब वह वापस लौट रहे थे। उस समय कार में तेज अावाज में गाने बज रहे थे। इसकी वजह से डायल-100 के एसआई का ध्यान कार की तरफ गया। पीछा करने पर कार ने पहले डायल-100 को टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया। इस कोशिश में कार ट्रक से जाकर टकरा गई।

पुलिस ने बताया कि कार में प्रज्ञा, टविंकल, यशी, वैष्णवी और तृप्ति के साथ हनुमानताल निवासी मोहम्मद आरिफ, फूटाताल निवासी राना जुनैद, मक्का नगर निवासी मोहसिन अकरम, फूटाताल निवासी राना मुजाहिद, आनंद नगर निवासी एतराज खान और कांचघर निवासी राहुल शर्मा सवार थे। पुलिस ने कार चालक मोहम्मद आरिफ के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने का प्रकरण दर्ज किया। इसके साथ ही सभी के खिलाफ धारा 151 का मामला दर्ज किया। सभी 6 युवकों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। डायल-100 में कार की टक्कर लगने से एसआई पीएस धुर्वे, प्रधान आरक्षक धनसिंह, आरक्षक प्रतिपाल और चालक आशीष खरे घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।