इस बिज़नेस में रोजाना कमाएं 4000 रुपये II विश्व के खतरनाक पक्षी कैसोवरी की मौत

भाजपा का ध्यान मध्यप्रदेश में सत्ता हासिल करने पर

कर्नाटक में सियासी उठक-पटक का असर आज मध्यप्रदेश विधानसभा में भी देखने को मिला। सदन में शून्यकाल में हेलिकॉप्टर किराए पर लिए जाने के ध्यानार्कषण पर चर्चा के दौरान सरकार की स्थिरता पर सवाल उठ गए। इस दौरान सदन में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सदन में बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर हमको हमारे नंबर 1 और नंबर 2 का आदेश मिला तो सरकार गिराने में 24 घंटे का समय नहीं लगेगा।

विश्व के सबसे खतरनाक पक्षी कैसोवरी की चिड़ियाघर में मौत

दिल्ली के चिड़ियाघर में करीब 20 साल से दर्शकों के आकर्षण केन्द्र रहे विश्व के सबसे खतरनाक और गुस्सैल पक्षियों में से एक कैसोवरी की मौत हो गई है।  भारत के विभिन्न राज्यों के चिड़ियाघरों में से कुछ में ही 4-5 कैसोवरी पक्षी मौजूद हैं।

इस बिज़नेस में रोजाना कमाएं 4000 रुपये, जानिए क्या है बिज़नेस आइडिया?

अगर आप भी कोई नया बिज़नेस शुरू करने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको एक खास बिज़नेस के बारे में बता रहे हैं, जिसे शुरू कर आप अच्छी कमाई कर सकते हैं.  बिज़नेस है केले के चिप्स बनाने का.

मार्क एस्पर ने अमेरिका के रक्षा मंत्री पद की शपथ ली

अमेरिकी सीनेट ने आठ के मुकाबले 90 वोट से एस्पर के नाम पर मुहर लगाई थी मार्क एस्पर ने अमेरिका के नये रक्षा मंत्री के तौर पर शपथ ली है।

हाथी दांत का सबसे बड़ा ज़खीरा बरामद

चीन से मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए सिंगापुर के अधिकारियों ने अब तक का सबसे बड़ा हाथी दांत का जख़ीरा बरामद किया है. सिंगापुर के कस्टम अधिकारियों ने करीब नौ टन हांथी दांत ज़ब्त किए हैं.

‘दिव्य कला शक्ति- दिव्यांगता में क्षमता का प्रदर्शन’ का आयोजन

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के मुख्य अतिथ्य में ‘दिव्य कला शक्ति- दिव्यांगता में क्षमता का प्रदर्शन’ का आयोजन किया गया, जिसमें उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु, पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे। कार्यक्रम के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिव्यांगजनों से मुलाकात की।

मां ने 11 दिन की बेटी को रख दिया जलती अंगीठी पर

मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने अपनी 11 दिन की बेटी को जलती हुई अंगीठी पर रख दिया। पड़ोसियों ने बच्ची की रोने की आवाज सुनकर बचाया और पुलिस को सूचना थी। पुलिस ने नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल भेज दिया। घटना बरौला में हुई।  शिकोहाबाद निवासी रामप्रेम ऑटो चालक है और परिवार के साथ बरौला में रहता है।