सशसस्त्र झंडा दिवस में उल्लेखनीय योगदान पर कलेक्टर श्री शर्मा को मिला सम्मान-पत्र

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर। भूतपूर्व सैनिकों एवं उनकी विधवाओं के लिए सैनिक कल्याण कार्यक्रम के तहत संचालित कल्याणकारी योजनाओं के लिए जबलपुर जिले द्वारा वर्ष 2018 के सशसस्त्र झंडा दिवस पर वित्तीय लक्ष्य 11 लाख 60 हजार के विरूद्ध रिकार्ड 25 लाख 44 हजार रुपये जमा कराये गये। लक्ष्य से अधिक अर्जित इस उपलब्धि के लिए सैनिक कल्याण अधिकारी पंकज कुमार रिटायर्ड विंग कमांडर ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा को सशसस्त्र सेना झंडा दिवस का सम्मान पत्र प्रदान किया।

सशसस्त्र सेना झंडा दिवस 2018 में जबलपुर जिले के सराहनीय योगदान पर संचालनालय सैनिक कल्याण मध्यप्रदेश के द्वारा कलेक्टर जबलपुर को सशसस्त्र सेना झंडा दिवस का प्रमाण-पत्र दिया गया है। उक्त प्रमाण-पत्र सैनिक कल्याण अधिकारी श्री पंकज कुमार रिटायर्ड विंग कमांडर द्वारा कोविड के कारण राज्यपाल की ओर से प्रदाय किया गया।

सशसस्त्र झंडा दिवस में 11.6 लाख के लक्ष्य के विरूद्ध 25.44 लाख जमा करने का उल्लेखनीय योगदान है। इस अवसर पर सैनिक कल्याण अधिकारी पंकज कुमार ने आम जनता से अपील की है कि पिछले वर्षों की भांति इस वर्ष भी झंडा दिवस (07 दिसम्बर 2020) के अवसर पर लोग ज्यादा से ज्यादा योगदान करें ताकि भूतपूर्व सैनिकों एवं उनकी विधवाओं के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं सुचारू रुप से चलाई जा सकें।