प्रयागराज : बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में दो गिरफ्तार, एक को लगी पांव में गोली

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के मेजा रोड ओवरब्रिज पर शनिवार को भोर में दो बदमाशों और पुलिस का आमना सामना हो गया बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई.

इस मुठभेड़ में दो बदमाश को पुलिस दबोच लिया है जबकि एक को पांव में गोली लगी है, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचा और आभूषण बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक मेजारोड ओवरब्रिज के पास सब्जी मंडी के सामने बाइक और स्विफ्ट सवार बदमाशों का पुलिस से आमन—सामना हो गया. गश्त पर निकली पुलिस को देखते ही बदमाश घबरा गए और भागने लगे. पुलिस ने रोका तो फायरिंग कर दी.

इसके बाद से पुलिस की ओर से भी जवावी फायरिंग की गई. इस फायरिंग में एक बदमाश को पुलिस की ओर से चलाई गई गोली पैर में ​लगी. तभी दूसरे बदमाश का भी मनोबल कम हो गया और फिर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

पुलिस का कहना है कि बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा एवं सीओ मेजा भीम कुमार गौतम, एसओजी प्रभारी यमुनापार विन्द्रावन राय, इंस्पेक्टर मेजा सुनील बाजपेयी एवं माण्डा थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पांडेय सहित कई थानो की फोर्स मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचा और आभूषण बरामद किया है.