गढ़ा फाटक में देर रात हादसा, कार चालक की मौत

जबलपुर@ लार्डगंज थानांतर्गत गढ़ाफाटक रोड पर बेलगाम भागती कार दुकान की शटर में जा घुसी, जिससे कार चालक की मौके पर मौत हो गई। घटना की भनक लगते ही क्षेत्रीय लोगों ने मृतक को कार से बाहर निकालकर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचित करते हुए पंचनामा कारवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि यादव कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय आदित्य श्रीवास्तव देर रात 12 बजे कार क्रमांक एमपी 20 सीए 0304 से अपने घर जा रहा था। तभी गढ़ाफाटक रोड पर कार अचानक बहक कर एक कपड़े की दुकान की शटर में जा घुसी। जिससे कार का स्टेयरिंग आदित्य के सिर और सीने में लगा और स्पॉट पर ही उसकी मौत हो गई। शटर में कार घुसते ही उसकी आवाज से क्षेत्रीय लोग बाहर आ गए और घटना स्थल पर देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई।

बताया जा रहा है कि आदित्य का गोकलपुर में किसी बाइक कंपनी का शो-रूम है, जिसे बंद कर वह पहले पहले फुहारा गया और वहां से वापस आते समय हादसा हो गया। उसने कार भी कुछ समय पूर्व ही खरीदी थी।

बताया गया कि सुनसान सड़क पर रफ्तार से दौड़ रही कार सुअर सामने आने से अनियंत्रित हो गई थी। स्थानीय लोग बताते हैं कि इस मार्ग में आवारा सुअरों के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं।